ईए एपेक्स लीजेंड्स को मोबाइल पर लाना चाहता है

आज ईए ने अपनी तिमाही कमाई जारी की, और अनिश्चित रूप से एपेक्स लीजेंड्स एक बड़ी हिट थी। ईए के अनुसार, रिस्पना-विकसित लड़ाई रॉयले गेम "हमारे पास अब तक का सबसे तेज़-विकसित फ्रैंचाइज़ी है।" हालांकि, आश्चर्य की बात हो सकती है कि ईए ने कहा कि यह पीसी और गेम को मोबाइल प्लेटफॉर्म से कंसोल में लाना चाहता है। । कंपनी ने आज के आह्वान के दौरान कहा, "हम एपेक्स लेजेंड्स को चीन और मोबाइल पर लाने के लिए उन्नत बातचीत में हैं।"

दुर्भाग्य से, अभी हमारे पास सभी जानकारी है। लेकिन स्पष्ट रूप से ईए एपेक्स के सबसे बड़े प्रतियोगियों, फोर्टनाइट और पबजी के साथ तालमेल बनाए रखना चाहता है। वे दोनों खेल मोबाइल पर उपलब्ध हैं, हालांकि वे विभिन्न रणनीतियों का उपयोग करते हैं। Fortnite मूल रूप से मोबाइल सहित सभी प्लेटफार्मों पर सटीक एक ही अनुभव है, जबकि PUBG का एक अलग संस्करण PUBG मोबाइल है। दोनों खेल बड़े पैमाने पर हिट हैं; पिछले दिसंबर तक, PUBG के मोबाइल संस्करण में लगभग 200 मिलियन की संख्या में Fortnite के सभी खिलाड़ी थे।

एपेक्स के लिए यह होने पर कोई शब्द नहीं है, और न ही मोबाइल पुनरावृत्ति क्या रूप लेगी। लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि ईए गेम की शुरुआती गति को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। कंपनी ने आज कहा कि हम एपेक्स लेजेंड्स के भविष्य को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

पिछले महीने रेस्पॉन ने कहा कि इसने मौसमी अपडेट के साथ गेम को अपडेट रखने की योजना बनाई, "नवीनता या रिलीज की गति पर सामग्री की गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित करने के साथ।" इसने फर्ननाइट डेवलपर एपिक में क्रंच और अत्यधिक ओवरटाइम की रिपोर्ट का पालन किया, जो अविश्वसनीय रूप से अपडेट होता है। तेजी से दर। एपेक्स के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर ड्रू मैककॉय ने उस समय कहा, "हम अपनी संस्कृति को एक विकास टीम के रूप में बनाए रखना चाहते हैं और उस संकट से बच सकते हैं जो जल्दी से जल्दी खराब या खराब हो सकता है।"
Previous
Next Post »